My Bhagalpur needs you as volunteer. Accessing this site requests you to take action on the problems of city wherever possible.

पासपोर्ट जाँच हेतु पैसा माँगा जा रहा है.

+2 votes
665 views
asked Jun 17, 2016 in Administration by ihussain (170 points)

सेवा में,
आरक्षी अधीक्षक महोदय भागलपुर,
निवेदन पुरवक कहना है की मैं मोहम्मद इबरार हुसैन भागलपुर नगर निगम के वार्ड 14 का पार्षद हू. मेरे पिता मोहमद अफसार हुसैन एवं माता हरिषम निशा ने हज में जाने हेतु. पासपोर्ट बनाने के लिए आवेदन दिए थे. पासपोर्ट जाँच के लिए ततारपुर थाना आवेदन आया हुआ है. दिनांक 14 - 06 -2016  को शाम 5 30  में मोहम्मद बबलू नाम का एक लड़का दोनों आवेदन लेकर मेरे पास आया और उसने जाँच करने के नाम पर मुझ से 2000 रूपये माँगा मैंने पैसा देने से मना किया तो उसने कहा की अगर तुम पैसा नहीं दोगे तो हम दोनों आवेदन पर थाना प्रभारी से यह लिख कर भेजवा देंगे की आवेदक उक्त पते पर नहीं रहते है. और नहीं वह उक्त पते पर हमसे मिले. जिस से दोनों का आवेदन रद्द हो जायेगा और पासपोर्ट नहीं बन पाएगा. बबलू के द्वारा ये बात कहे जाने की मौखिक सुचना मैंने ततारपुर प्रभारी एवं उक्त थाना के मुंशी को दी किन्तु आज की तिथि तक मोहमद बबलू द्वारा मुझसे पैसे की मांग लगातार जरी है. जबकि मोहम्मद बबलू थाना का नहीं कर्मचारी है नहीं पदाधिकारी यह मोहला अस्सान्नदपुर का रहने वाला है.

अतः श्रीमान से अनुरोध है की थाना प्रभारी मुंशी एवं बबलू पर क़ानूनी कार्यवाही करते हुए मेरे पिता एवं माँ का पासपोर्ट जाँच शीग्र करवाने की कृपा की जाये.

1 Answer

0 votes
answered Jun 25, 2016 by Lov Singh Jungu (570 points)
selected Jun 25, 2016 by lovsingh
 
Best answer

Your Concerned letter has been forwarded to concerned department, you can relax now and thanks for using the platform My-Bhagalpur

Regards
Lov Singh

24 questions

4 answers

75 users

Welcome to My Bhagalpur | शहर की आवाज. Report your problems and participate for the solution on exiting issues of the city.
"My City, My People, My Responsibility"
...