आदर्श आनंद फ्रॉम भागलपुर, बिहार से’ ये लाइनें आपने इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म में कभी न कभी तो जरूर सुनी होंगी। एक कलाकार, जिसने कोरोना काल में अपने टैलेंट से लोगों के दिल में जगह बनाई। अब उसके कई वीडियो सोनू सूद को लेकर वायरल हो रहे हैं। अलबत्ता इन वीडियोज पर बालीवुड अभिनेता सूद ने प्रतिक्रिया भी दी है। सोनू सूद ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘मैं आपसे कभी मिला तो नहीं लेकिन आदर्श आनंद भाई आप बिहार के एक अच्छे कलाकार हो, कई बार कुछ कारणों वश आपकी कला को मौका मिलने में समय लगता है। उसका कारण कोई व्यक्ति नहीं, परिस्थिति होती है। लेकिन बहते पानी को क्या कभी कोई रोक सका है?

 

सोनू सूद ने आगे लिखा, ‘अब देखिए न.. आपसे मिले बिना भी आपका संदेश मुझ तक पहुंच गया। इस किए सभी कलाकारों से मेरी विनती है। लगे रहना.. मंजिल तक पहुंच ही जाओगे। सोनू सूद आप सब के साथ है .. मेरे साथ या मेरे बिना.. मंजिल आपको मिलेगी जरूर।’

jagran

आखिर क्यों लिखी ये बात

 

बता दें कि बालीवुड अभिनेता सोनू सूद 21 सितंबर को एकदिवसीय दौरे पर बिहार आए थे। पटना के बापू सभागार में उनका इंवेट था। इस इवेंट के लिए भागलपुर के आदर्श आनंद को फोन के माध्यम से इनवाइट किया गया था। आदर्श आनंद ने अपने वीडियो में बताया कि वो तीन से चार लाख रुपये के खुद के इवेंट छोड़ सोनू सूद से मिलने भागलपुर से पटना गए लेकिन वहां उन्हें एंट्री नहीं मिली। आनंद कहते हैं कि सोनू सूद के लिए उनकी टीम ने काफी तैयारी की थी। अपना टैलेंट वो सोनू सूद को दिखाना चाहते थे लेकिन वहां ऐसा लगा कि उनका इवेंट पूरी तरह प्राइवेट है।

 

दो यू-ट्यूबर्स के बीच छिड़ी जंग

jagran

 

आदर्श आनंद ने यू ट्यूबर्स मनीष कश्यप पर निशाना साधा। फिल्मी कलाकारों से लेकर नेताओं तक की बेहतरीन एक्टिंग करने वाले आदर्श आनंद ने यू ट्यूबर्स को बड़ा भाई बताते हुए कहा कि मैंने उनसे नहीं या किसी से नहीं कहा कि मुझे इस नेता से मिलवा दो या उस अभिनेता से मिलवा दो। मैं जहां जिस मंच पर पहुंचा हूं, अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर पहुंचा हूं। बड़ा भाई कहने से कोई बड़ा नहीं बनता। आदर्श आनंद ने कहा कि जल्द ही मैं एक इवेंट करूंगा और अपने इस बड़े भाई को जरूर बुलाऊंगा।

 

बता दें कि आदर्श आनंद ने बिहार के एक यू ट्यूबर मनीष कश्यप, पर निशाना साधा। आदर्श आनंद के फैंस का गुस्सा भी उनको दी जा रही प्रतिक्रियाओं में साफ दिख रहा है। आदर्श आनंद ने सोनू सूद के फेसबुक पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘आपने एक कलाकार के दर्द को महसूस किया और आपने इस आदर्श के लिए अपने कीमती शब्द कहे, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।’ वहीं इस पोस्ट के बाद आदर्श ने अपने फेसबुक पर एक और वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वे पटना के स्थानीय यूट्यूबर चैनल वालों से मुखातिब हो रहे हैं। अपने इस वीडियो के माध्यम से आदर्श ने उसी यू ट्यूबर पर निशाना साधा, जिसने उन्हें पटना इनवाइट किया था।

I talk on bhagalpur Local news, National views, Interestfull reviews and interviews. Email [email protected]

Leave a comment