Bihar hospital News, hospital news, Bihar Second Hospital
bihar news, bhagalpur news, bhagalpur hospital

भागलपुर : भागलपुर सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल ने बकाया राज्यांश से 30 करोड़ रुपये प्राप्त किए हैं। यह राशि जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल प्रशासन द्वारा बैंक के माध्यम से हाइट्स एजेंसी को सौंपी गई है। इससे अस्पताल को नवीनतम जांच मशीनों और उपकरणों की अद्यतित सुविधाएं मिलेंगी।

अधीक्षक डॉ. उदय नारायण सिंह ने बताया कि राज्यांश की यह राशि पहले ही 29 दिसंबर को बैंक के माध्यम से जारी कर दी गई थी। इससे अप्रैल तक दिल, दिमाग, और किडनी के विशेषज्ञ डॉक्टर्स की नई नियुक्तियाँ होने की उम्मीद है।

इस राशि का उपयोग सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के फर्नीचर और अन्य आवश्यक सामग्री की खरीददारी के लिए किया जाएगा। अधीक्षक ने इस पर जोर दिया कि हर संभाग में उच्चतम स्तर की चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए यह नवीनतम सुविधाएं सुनिश्चित करेगा।

मैनपावर को लेकर सरकारी निर्देश नहीं

हाइट्स एजेंसी को इस राशि की स्वीकृति मिलने के बाद, अब तक मैनपावर को लेकर सरकारी निर्देश नहीं आया है, लेकिन स्थानीय अधिकारियों ने यह बताया है कि वे सही समय पर मनपसंद कर्मियों को नियुक्त करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इस अद्यतित सुविधा के साथ, भागलपुर सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल ने चिकित्सा क्षेत्र में नए मील के कदम उठाए हैं, जिससे आसपास के क्षेत्रों में चिकित्सा सेवाओं की उन्नति हो सकती है।

Working since 2014 When Early Internet Revolution Started in India. Experienced in content and delivering values to readers.

Leave a comment