भागलपुर बिहार समाचार भागलपुर में एक लंगड़ा कुत्ता बालकनी से कूद गया. तभी कुत्ते को बिजली के बोल्ट ने मारा और उसकी मौत हो गई। इधर, कुत्ते की मौत के बाद जहां उसके मालिक के होश उड़ गए, तो पूरा शहर हिल गया।

 

 

जिले के भीखनपुर सियाराम नगर में गुरुवार को एक कुत्ते ने एक घर की बालकनी से छलांग लगा दी. कूदते ही वह बिजली के तार पर गिर गया। तार वाला कुत्ता सड़क पर गिर गया। इसी दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद कुत्ते के मालिक को गहरा सदमा लगा। कुत्ते की मौत बिजली के तार की चपेट में आने से हुई और उनकी बिजली आपूर्ति पूरी तरह ठप हो गई है।

 

सियारामनगर में तार टूटने से बिजली गुल लाइनमैन मौके पर पहुंचे और एक घंटे की मशक्कत के बाद तारों को ठीक किया। इस दौरान क्षेत्र में आपूर्ति प्रभावित रही। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घर की बालकनी के पास लैब्रा नस्ल का कुत्ता था।

 

इस दौरान एक व्यक्ति को वहां से गुजरते देख वह बालकनी से कूद गया। इससे वह घर से सटे एलटी तार पर गिर गया। कुत्ते के वजन के नीचे तार टूट गया और वह तार के साथ गिर गया। लाइनमैन ने समझाया कि कुत्ता तार पर गिर गया और एसटी और फेज उड़ गए। तार टूट गया था। घटना दोपहर 1 बजे की बताई जा रही है।

Leave a comment