भागलपुर में नए विकास कार्य को DM ने किया अप्रूव

भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने एसएसपी,नगर आयुक्त,अनुमंडल पदाधिकारी के साथ,स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत शहर के जीरोमाइल इलाके के निरक्षण किया। इस दौरान डीएम ने चौक के सौंदर्यकरण और सड़को की चौड़ाई दोनो तरफ से दो से तीन फीट बढ़ाने का निर्देश दिया। साथ ही अधौगिक थाना को जीरो माइल चौक से हटाकर बायपास से सटे इलाके में जहां थाने को जमीन मिली है,वहां सीफ्ट करने का भी निर्देश दिया। साथ ही जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को गुणवत्ता के साथ सभी कामों को करने का निर्देश दिया।

  • सड़क होगा 6 फ़िट और चौड़ा
  • ज़ीरो माईल थाना का बदलेगा जगह
  • बाइपास होगा मुख्य ट्रैंज़िट लाइन

 

 

शहर के बीच से बन रहा हैं नया बाईपास

वही जिलाधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि स्मार्ट सीटी के कामों में बहुत सारे प्रोजेक्ट्स चल रहे है। उन सभी कामों में तेजी आई है। उन्होंने बताया कि स्मार्ट रोड एक मेजर काम है। जिसके अंतर्गत हमलोग शहर में एक बायपास भी बना रहे है। उसमे भी काम तेजी से चल रहा है। पानी के पाइपलाइन का काम होने के बाद रोड के निर्माण कार्य में भी तेजी आयेगी। उसके अतिरिक्त शहर के जो प्रमुख मार्ग और चौराहे है, उनको भी हमलोग डेवलप करने का प्रयास कर रहे है।

 

भागलपुर की सारी सड़क 2-3 मीटर होगी चौड़ी

उन्होंने बताया कि हर एक रोड को हमलोग 2 से 3 मीटर चौड़ी करने का प्रयास कर रहे है। ताकि शहर को जाम के समस्या से मुक्त कराया जा सके।

I talk on bhagalpur Local news, National views, Interestfull reviews and interviews. Email hello@iool4o.serveravatartmp.com

Leave a comment