हावड़ा ब्रिज: कोलकाता में प्रसिद्ध हावड़ा पुल का एक स्तंभ गुटखा प्रेमियों द्वारा लाल हो गया है। एक आईएएस अधिकारी ने बॉलीवुड, अजय देवगन, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ लेबल किया है।

 

हावड़ा ब्रिज: आपने अक्सर देखा होगा कि सरकारी कार्यालयों के कोने की दीवारें पान मसाला और गुटखा प्रेमियों को लाल और लाल बनाती हैं। इसी तरह, कोलकाता के प्रसिद्ध हावड़ा पुल का एक स्तंभ गुटखा प्रेमियों द्वारा लाल हो गया है। इस बारे में, एक IAS अधिकारी ने बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं अजय देवगन, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को टैग किया है और एक तरह से लक्षित किया है।

 

हावड़ा पुल का स्तंभ पान मसाला के थूक से लाल रंग का हो गया

 

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन के बारे में एक भयंकर विवाद था। इसके बाद, अक्षय कुमार ने अपना नाम वापस ले लिया। दूसरी ओर, अजय देवगन और शाहरुख खान ने एक प्रसिद्ध पान मसाला का विज्ञापन किया। इसके साथ, IAS अधिकारी अवनीश शरण ने कोलकाता में हावड़ा पुल की एक तस्वीर साझा करके इन सभी अभिनेताओं को टैग किया है। इसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है।

 

 

IAS अधिकारी ने चार सितारों को टैग किया

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में हावड़ा ब्रिज की एक तस्वीर साझा करके, आईएएस अधिकारी ने लिखा: ‘प्रतिष्ठित कोलकाता ब्रिज उन लोगों के लक्ष्य में है जो गुटखा को खाते हैं। कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि इस 70 -वर्षीय पुल की स्थिति गुटखा से बिगड़ रही है। इसके साथ, उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को लेबल किया है। IAS अधिकारी ने इन सभी अभिनेताओं को अपने ट्वीट पर लेबल किया है क्योंकि सभी एक गुटखा ब्रांड से जुड़े हुए हैं।

 

Leave a comment