कावासाकी इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक 2024 Z650RS को लॉन्च किया है। इस नई बाइक की कीमत 6.99 लाख रुपये है, और यह मेटालिक मैट कार्बन ग्रे रंग में उपलब्ध है। इसके अलावा, वैश्विक बाजार में इसे अन्य कलर्स में भी उपलब्ध किया जाएगा।

इस नई बाइक में कावासाकी ने ट्रैक्शन कंट्रोल को जोड़ा है। इसके अलावा, और बदलावों के साथ, यह बाइक वहीं अपनी गतिशीलता और स्थिरता को बनाए रखती है।

कावासाकी Z650RS में 649 सीसी का लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन है जो 67 बीएचपी की अधिकतम पावर और 64 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके साथ ही, इसमें एक 6-स्पीड यूनिट के साथ ऑन ड्यूटी गियरबॉक्स भी है, जो असिस्ट और स्लिप क्लच के साथ आता है।

इस नई बाइक में सामने की ओर दोहरी 272 डिस्क और पीछे की ओर 186 मिमी डिस्क ब्रेकिंग है, जो इसकी सुरक्षा और नियंत्रण को मजबूत बनाता है।

इसके अलावा, Z650RS में 17 इंच के गोल्ड अलॉय व्हील्स हैं, जो इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं। इस बाइक में 2-मोड ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी है, जो गाड़ी को और भी मजबूती और स्थिरता प्रदान करता है।

इस नई बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है, और इसे कंपनी की आधिकारिक साइट या नजदीकी डीलरशिप से बुक किया जा सकता है। यह नई बाइक बिहार में बहुत ही प्रतिष्ठित है और लोगों को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करती है।

Working since 2014 When Early Internet Revolution Started in India. Experienced in content and delivering values to readers.

Leave a comment