भागलपुर के नवगछिया में एक होटल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस को अलग-अलग कमरों से चार जोड़े लड़के-लड़कियां मिले  चारों कमरे अंदर से बंद थे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खोलने को कहा तो गेट अंदर से खुल गया। अंदर का माहौल देख पुलिस दंग रह गई।

 

 

 

भागलपुर। नवगछिया भागलपुर में पुलिस एक गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापेमारी करने पहुंची है। पुलिस के पहुंचने पर होटल संचालकों में हड़कंप मच गया। वे वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और कमरे की तलाशी में सहयोग करने को कहा। पुलिस ने कई कमरों में जाकर तलाशी ली। एक ही दिन में चार कमरे अंदर से बंद थे। पुलिस ने चारों कमरों का दरवाजा खटखटाया, लेकिन एक भी कमरा नहीं खुला। काफी मशक्कत के बाद अंदर से सख्त चौड़ाई के साथ गेट खोला गया।

 

 

पुलिस ने देखा कि चारों कमरों में एक लड़का और एक लड़की हैं। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। कमरे से कुछ सामान खारिज होने की भी सूचना मिली है। हालांकि दो जोड़ी लड़के और लड़कियां खुद को पति-पत्नी बताते हैं। लेकिन लड़के-लड़कियों की जोड़ी कुछ नहीं कहती। यह गड़बड़ है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के निर्देश पर नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत एनएच 31 के किनारे स्थित एक होटल में नवगछिया रंगरा व गोपालपुर पुलिस की संयुक्त छापेमारी की गयी। पुलिस ने कमरे में चार जोड़े लड़के और लड़कियों को अस्वीकार्य स्थिति में देखा। पुलिस ने होटल संचालक और उसके दो कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा, चार लड़के और चार लड़कियों को थाने में हिरासत में लिया गया।

 

बताया जाता है कि माकनपुर चौक स्थित इस होटल में वेश्यावृत्ति का मामला सामने आया था। कहा जाता है कि इस होटल में अक्सर लड़के-लड़कियां आते हैं, कई घंटे रुकते हैं और चले जाते हैं। रातों-रात यहां कई कपल स्पॉट किए गए। जानकारी यह भी मिली थी कि लड़की को भी इसी होटल में उपलब्ध कराया जाता है। विदेशों से लड़कियों से संपर्क कर अवैध धंधा किया जाता है। थाने ने नीरज कुमार को बताया कि जांच के बाद बताया जाएगा कि चारों दंपत्ति कहां से आए थे और किस मकसद से यहां रुके थे।

I talk on bhagalpur Local news, National views, Interestfull reviews and interviews. Email [email protected]

Leave a comment