Train News, Passenger Train Ticket, Train ticket, train ticket news

Barauni-Gondia Express: 10 जनवरी से धनबाद और चन्द्रपुरा रेलवे स्टेशनों के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 03332/03331 धनबाद-चन्द्रपुरा-धनबाद पैसेंजर स्पेशल का परिचालन पुनः शुरू हो रहा है। इस स्पेशल गाड़ी को रविवार को छोड़कर सप्ताह में 6 दिनों तक चलाया जाएगा, जिससे यात्रियों को और भी उच्च स्तर की सुविधा मिलेगी।

इस स्पेशल गाड़ी की सुबह 07.10 बजे चन्द्रपुरा से रविवार को शुरू होकर 09.40 बजे धनबाद पहुंचेगी। उसी तरह, शाम 17.05 बजे धनबाद से रविवार को शुरू होकर 19.45 बजे चन्द्रपुरा पहुंचेगी।

इस स्पेशल गाड़ी का मार्ग यात्रा करने वालों को कुसुंडा, बसेरिया, बांसजोड़, सिजुआ, कतरासगढ़, सोनारडीह, फुलवारटांड, जमुनियाटांड और देवनगर स्टेशन/हाल्टों पर रुकने का मौका देगा।

बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तित

इसके अलावा, पूर्व मध्य रेलवे ने एनआई कार्य के कारण बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तित किया है। इससे 8 से 14 जनवरी के बीच गाड़ी संख्या 15231 बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस बरौनी से कटनी-जबलपुर-नैनपुर-बालाघाट के रास्ते चलेगी। 9 से 15 जनवरी के बीच गाड़ी संख्या 15232 गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस बालाघाट-नैनपुर-जबलपुर-कटनी के माध्यम से यात्रा करेगी। यह रूट यात्रीयों को नए और आसान मार्ग से गोंदिया और बरौनी के बीच यात्रा करने का मौका देगा।

Working since 2014 When Early Internet Revolution Started in India. Experienced in content and delivering values to readers.

Leave a comment