भागलपुर में दवा कारोबारी बलराम केडिया के बेटे रौनक केडिया की हत्या की वारदात ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है। यह हत्या बहुत ही सुनियोजित तरीके से की गई थी और सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की पूरी प्लानिंग साफ-साफ दिखाई दे रही है। आइए, इस दुखद घटना के बारे में विस्तार से जानते हैं।

📹 सीसीटीवी फुटेज से मिला अहम सुराग

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रौनक की हत्या करने के लिए अपराधियों ने पूरी फील्डिंग पहले से तैयार कर रखी थी। फुटेज के अनुसार, घटना को अंजाम देने में केवल 40 सेकेंड का समय लगा। इस फुटेज से यह भी साफ हो गया है कि रौनक की हत्या पहले से प्लान की गई थी।

🚶 रौनक की रेकी और अपराधियों की तैयारी

फुटेज में एक अपराधी का चेहरा साफ दिख रहा है, जिसने रौनक की रेकी की थी। यह अपराधी पीले रंग की टीशर्ट पहने हुए था और वह रौनक की दुकान के बाहर से उसकी हरकतों पर नजर रख रहा था। इसके अलावा, एक अन्य अपराधी भी नजर आया है, जिसका चेहरा धुंधला है, लेकिन उसने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

🏍️ बाइक पर इंतजार कर रहा था अपराधी

फुटेज में दिख रहा है कि एक अन्य अपराधी बैंगनी रंग का रेनकोट पहने हुए बाइक पर पहले से तैयार खड़ा था। उसने सिर पर हेलमेट और मुंह पर मास्क लगा रखा था। जैसे ही रौनक अपनी गली में मुड़ता है, अपराधी ने उसे गोली मार दी और 40 सेकेंड के भीतर ही घटनास्थल से फरार हो गया।

🕒 रौनक के पिता पहुंचे घटना स्थल पर

घटना के कुछ ही मिनट बाद, रौनक के पिता बलराम केडिया गली में पहुंचे। उन्हें कुछ ही समय बाद रौनक घायल अवस्था में मिला। वे तुरंत उसे स्टाफ और एक अन्य व्यक्ति की मदद से इलाज के लिए टोटो पर लेकर निकले।

I talk on bhagalpur Local news, National views, Interestfull reviews and interviews. Email hello@mybhagalpur.com

Leave a comment