अवर क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय, भागलपुर परिसर में एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में कुल 60 पदों पर बहाली होगी. न्यूनतम वेतन 7,200 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक है

बिहार सरकार का श्रम संसाधन विभाग युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर लेकर आया है. अगस्‍त को अवर क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय, भागलपुर परिसर में एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन रोजगार शिविर में उर्वरधारा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड पूर्णिया सहित विभिन्न कंपनियों के भाग लेने की उम्मीद है। 20 से 35 वर्ष की आयु के बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी।

25,000 प्रति माह

उर्वरधारा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड पूर्णिया जॉब कैंप में सेल्स मैन के पद पर कुल 60 युवाओं की भर्ती करेगी। इस पद के लिए चुने गए युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार 7,200 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। भर्ती 20 से 35 साल के युवाओं के लिए होगी। नौकरी के लिए युवाओं का कम से कम इंटरमीडिएट पास होना जरूरी है।

शिविर सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा

जानकारी के अनुसार नौकरी के लिए न्यूनतम आयु सीमा 20 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है. भर्ती शिविर में केवल 20 से 35 वर्ष के युवा ही भाग ले सकते हैं। नौकरियों के लिए युवाओं के पास कम से कम इंटरमीडिएट पास होना जरूरी है। चयनित युवाओं को न्यूनतम वेतन 7,200 रुपये जबकि अधिकतम वेतन 25,000 रुपये दिया जाएगा। नौकरी शिविर सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा। रोजगार शिविर में शामिल हुए युवक मंगलवार को अपना बायोडाटा, फोटो, शैक्षिक प्रमाण पत्र और एनसीएस पंजीकरण संख्या लेकर आए। इसके अलावा, उम्मीदवारों के पास अपने आधार कार्ड और बैंक पासबुक की एक प्रति होनी चाहिए।

Leave a comment