भागलपुर के सुमन का शव लखीसराय में मिला

भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के चौकी नियामतपुर निवासी भूतपूर्व सैनिक सुमंत कुमार सुमन के पुत्र शिवम कुमार का आज लखीसराय रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रेक पर शव मिला है।आपको बता दें कि शिवम बीते मंगलवार की दोपहर बाद से लापता था।वहीं पिता ने नाथनगर थाना में अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।शव मिलने की सूचना पर मां समेत अन्य स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।मां रह रह कर अपने बेटे को खोज रही है।

 

भागलपुर में प्लस टू का था छात्र

मृतक के पिता भूतपूर्व सैनिक ने बताया कि सुबह 9:30 बजे लखीसराय रेलवे स्टेशन से फोन में मध्यम से घटना की सूचना मिली।उन्होंने बताया कि शिवम पढ़ने में काफी होनहार था,भागलपुर के निजी कोचिंग संस्थान से प्लस टू की पढ़ाई के साथ साथ एन डी ए की तैयारी भी करता था।

 

वही मृतक छात्र के पिता सुमंत कुमार सुमन ने बताया कि उसका बेटा शिवम कल दोपहर 4 बजे से गायब था काफी खोजबीन किया लेकिन कुछ पता नही चला और बताया कि उसका बेटा का ट्रैन कटने से मौत नही हुई है उसका बेटे की हत्या किसी ने किया है ,हालांकि पिता ने किसी से विवाद या किसी और पर हत्या का आरोप नही लगाया है।

 

क्यूल जीआरपी पर मामला दर्ज नही करने का परिजनों ने लगाया आरोप

मृतक छात्र शिवम के मौसा प्रकाश कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर हमलोग गए और जब वहां जीआरपी थाने में हत्या का मामला दर्ज कराने को कहा तो पुलिस नही किया जिसको लेकर परिजनों ने शव को लेकर नाथनगर थाना पहुंचे और नाथनगर थाना पुलिस से अपनी बात को रखी और परिजनों कहा की उसका बेटा का हत्या हुआ है मामले की जांच होनी चाहिए।

I talk on bhagalpur Local news, National views, Interestfull reviews and interviews. Email hello@iool4o.serveravatartmp.com

Leave a comment