भागलपुर में अब लचर गाड़ियों की शामत आनी शुरू हो गई है. भागलपुर की सड़कों पर अक्सर गली मोहल्लों में लचर गाड़ियों से विद्यार्थियों को ले जाते ले आते तमाम छोटे से बड़े शिक्षण संस्थानों की गाड़ियां दिख जाएंगे.

भागलपुर में शुरू हुआ स्पेशल ड्राइव.

भागलपुर पुलिस ने पहले ही समय देकर लोगों को सूचित कर दिया था कि वह’ भागलपुर की सड़कों पर स्कूल गाड़ियों के सुरक्षा के मद्देनजर अभियान चलाने वाली है और इस अभियान से पहले सारे स्कूल मालिकों को यह तय करने के लिए कहा गया था कि वह अपनी गाड़ियों को हर तरीके से दुरुस्त कर ले.

भागलपुर पुलिस ने लिया एक्शन.

भागलपुर पुलिस ने चार छोटे स्कूल वाहनों को जप्त कर परिवहन कार्यालय लाया है वही डॉन बॉस्को के स्कूल वाहन से ₹34500 जुर्माना वसूले गए हैं साथ ही साथ दिए भी बरारी स्कूल के वाहन से ₹12500 का जुर्माना वसूला गया है वही बात करे जी डी गोयनका स्कूल की तो उसके वाहन से ₹7500 का जुर्माना वसूला गया है. जुर्माना नहीं देने वाले गाड़ियों को जप्त कर परिवहन कार्यालय में रखा गया है.

 

भागलपुर की सड़कों को सुरक्षित बनाने के लिए जारी रहेगा यह कैंपेन.

भागलपुर पुलिस और परिवहन विभाग ने बताया है कि पहले से ही सूचित किया जा चुका था और अब इसमें कोई संदेह नहीं कि आए दिन भागलपुर की सड़कों पर इस तरीके के स्पेशल ड्राइव आपको देखने के लिए मिल जाए जिसका मुख्य मकसद भागलपुर के सड़कों के ऊपर सुरक्षित यातायात को बढ़ावा देना है.

I talk on bhagalpur Local news, National views, Interestfull reviews and interviews. Email [email protected]

Leave a comment