bihar news, bhagalpur crime news, bhagalpur news
Bihar news, bihar crime news, gun shot, land scam

बिहार: बीती रात, पूर्णिया बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र के कलमबाग गांव में एक दरिन्दे गुप्त रूप से घर में प्रवेश कर, दादा और पोते की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है। इस डबल मर्डर की घटना में मृतक की पहचान क्षत्रिय मंडल और पोता मनीष (8) हैं। घटना के पश्चात, पुलिस और FSL ने मौके पर छानबीन की शुरुआत की है। परिजनों के अनुसार, हत्या के पीछे बड़े बेटे का हाथ है।

घटना का संदेह

मृतक के बेटे, अखिलेश मंडल, ने बताया कि दोनों दादा-पोते सोए हुए थे जब तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मारी। बाइक से गुजरते हुए वे मृत्युपति तक पहुंचे, लेकिन जब उन्होंने अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया, तो रास्ते में ही उनका भी निधन हो गया।

बड़े भाई का आरोप

आरोपी अखिलेश ने बड़े भाई अशोक पर आरोप लगाया है कि उनके साथ 8 कट्ठा जमीन के लिए विवाद था। अशोक ने 20 दिन पहले उन्हें धमकी दी थी कि पूरे परिवार को मार देगा और उसी रात वह पंजाब चला गया। घटना की अधिक जानकारी के लिए पुलिस ने उनके सहयोगी को छानबीन के लिए भेजा है।

पुलिस का कड़ा कदम

बड़हरा कोठी थाना को इस घटना की सूचना मिलते ही स्वीकृति दी गई है। शव को कब्जे में लेने के बाद, पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है और FSL की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। घटना के आधार पर अखिलेश को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

प्रशासनिक कदम

पूर्णिया एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जा रही है और अधिक जानकारी के बाद आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

इस खौफनाक घटना के बाद, स्थानीय लोगों में चिंगारी फैली हुई है और उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही, बड़े भाई अशोक की खोज जारी है ताकि उन्हें भी जिम्मेदारी में लिया जा सके।

Working since 2014 When Early Internet Revolution Started in India. Experienced in content and delivering values to readers.

Leave a comment